Wednesday 11 November 2015

Baahubali Part 2 Movie Story Leaked.

बाहुबली एक अधूरी कहानी | फिल्म बाहूबली ने पर्दे पर आते ही ना केवल सारे रिकार्ड तोड़े बल्कि एक उत्सुकता भी जगाकर चली गई। फिल्म देखने वालों के मस्तिस्क में एक ही सवाल था की ने कटप्पा ने बाहुबली को क्यूँ मारा ?
         
फिल्मकारों का कहना है कि इसके लिए फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार करना होगा परंतु भारतीय इंतजार कब करते हैं, सो किसी शरारती ने फिल्म की ​स्क्रिप्ट चुरा ली और सारी कहानी सोशल मीडिया पर साझा कर दी। आप भी पढ़िए, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
माहिष्मती सिंहासन के गुलाम कटप्पा के पूर्वजों ने भी इसी देश में जन्म लिया था। जन्म से ही गुलाम कटप्पा अपने पूर्वजों की गुलामी का वचन निभा रहा था। बाहुबली के राजा बनने के बाद देवसेना और बाहुबली में प्रेम काफी बढ़ जाता है। इस दौरान पता चलता है, कि भल्लालदेव भी देवसेना से प्यार कर बैठा है। राजमाता ने आदेश दे दिया, कि जो भी देवसेना से शादी करेगा उसे राज्य से बाहर जाना पड़ेगा। बाहुबली शादी करके राज्य से बाहर चला जाता है।
तभी कालकेय का बेटा वापसी करके फिर से माहिष्मती के खिलाफ युद्ध छेड़ देता है। युद्ध की वजह से बाहुबली को वापस आना पड़ता है और वो युद्ध में जीत भी जाता है। बाहुबली के लौटने और दोबारा युद्ध जीतने की वजह से भल्लालदेव को ये डर सताने लगता है कि कहीं राजमाता बाहुबली को राजा न बना दें।
वो कटप्पा को आदेश दे डालता है कि वो बाहुबली को मार दे। क्योंकि कटप्पा राजसिंहासन का गुलाम था और सिंहासन भल्लालदेव के आधीन था सो भल्लालदेव की आज्ञा का पालन करते हुए कटप्पा को बाहुबली मौत के घाट उतारना पड़ा।
ऐसे ही बहुत सारी Youtube videos भी है जोइस बात का खुलासा भी करती है की आखिर बाहुबलीको कटप्पा ने क्यूँ मारा ? 
कुछ वेबसाइट के लिंक देता हूँ जहाँ आप इन्हें देख भी सकते हैं -

आपको ये videos देखकर मजा आएगा |

No comments:

Post a Comment